Friday 6 October 2017

Punar janm yani dubara janm isko leke khaskar Hindu andhviswas faila rahe hain

Duwara janmhttp://nisarul.blogspot.com part 2 me padhiye is post ko pura padhne se nischit hi aap ko pata hojaega ki kiya galat kiya sahi hai
 
ko lekar khas kar Hindu alag vichar rakhte hai Hindu kahte hai ki insan ka bar bar janm hota hai lekin Muslim isko galat mante hai ab ham sab kisko shahi mane ya kisko galat aaj mai isi bat ko saf karahahun ummid hai is post ko Padhne se aapka mind ekdam saf hojaega kisi ke anap sanap batae bat se aapko koi ghuma nahi paega ummid karta  hun aap is post ko dhayan se padhenge aajke is vigyan dor me ekdam vigyan Mon hai parntu sachchai ko janne ke kuchh orbhi paimane hai or o hai buddhi vivek  aaiye dono bato ko vivek se parakhte hai no 1sansrik itihas ke vegyanik ke addhiyan se sabit ho chuka hai ki insan  se anniy jiv jantu kit patange or vanaspatyion ki utpati hui parsn yah haiki ye vastue ager insane ke bure karmo ka parinam hai to insan se pahle inki utpaty kiske bure karmo ka parinam tha jese sant ram pal ji ki kitab gayan ganga me likkha hai ki ekbar Jo sarab pita hai uska janm 70 bar kutte me janm hota hai or mal mutr khate pirta hai aage likhta hai Jo mard dusre ke mahilayen se sambandh banate o 70 janm andhe me hota hai ye bat ager ek parcent bhi sach hota to amrika bitten pachhmi mulk me achchhe insan ki population se andhe ki population bahut adhik hote mager esa kuchbhi nahi hai aage likhta hai 100 100 bar uprokt surv pap karne se jitna pap hota hai utna pap ekbar hukka tambaku Sevan karne wale ko hota hai isi tarah alag alag baba apne man ke mutabik logoko batate hain no 2 annay jiv jantu ewam vanaspati insan ki esi awsakta hai ki ager ye na rahe to insani jivan kathin ho jae ager ye insan ke bure karmo ka parinam hai to manna hogaki insab  vastuon ke asistav ko banae rakhne ke liye bure karmbhi jaruri hai Jo dharm ke virudh hai isse saf jahir hota hai ki apne no 3 kalyug me insani awadi ka badhna ye post lamba ho jata isliye aap

No comments:

Post a Comment

Muslim hindiu dharm guru

sewa me Indian Muslims or hindu dharm guruon se mera nivedan hai ki ager aap sab shahi me sachche hindu muslim hai ager Hindu Muslim des ki ...