Friday 15 September 2017

Mahilaye bikni me club ke andar pol dance kare to kisiko koi dikkat nahi jab ek Muslim mahila burka

Aaj duniya utna piche ja chuka hai jis dor me insan janvar riste  ki pahcha nahi huwa karta tha aaj bhi vahi dor dekhneko mil raha hai usjamane me to log anjan ansubidha ke karan the aaj itna jankar hone ke bad bhi hawai jahaj to uda Rahe hai mager Hindu shamaj aajbhi utne bhole hai jitne bhole mahadev ug me hwa karte the aaj in mahila ko sarm aani chahiye Jo mahila kahte hai Muslim me char char shadi tin talaq galat hai uspe ban lagna Chahiye Muslim to shadi karke usko ijjat dete hai mager kitne baba desh me ese hai ek Nahi 2 nahi 50 50 larkiya ke sath rang ralliya manate larki ke ma bap khud babao ke hawale karedete kitna jahalat hai dekho tabbhi kahte hai Garv se kaho ham babao ke Bhakt hai Muslim ke khane se pahanne par TV chenal pe charcha ka visay bana hota hai Kabhi dekha hai bikni bear bar jism dhandhe pe kisi ko bat karte mahilayen bear bar nache to kisi ko koi taklif nahi mahilayen bikni me club ke andar pol danch Kare kisiko koi paresani nahi mahilayen Jism ke dhandhe me kisi gair Mard ke shat rat Gujare koi dikkat nahi jab koi Muslim mahila apne jism ko burka se dhake sari duniya ke badan me bichhu katne lagte hai sarm karo duniya walo kuchto sarm aane wale jamane tumpar thukenge tin talaq mahila purus ki ajadi hai naki janjir isi tarah ka lekh padne ke liye yaha dabaye http://nisarul.blospot.com hamare blog pe aane ka sukriya aap ka apna nisarul haque 

No comments:

Post a Comment

Muslim hindiu dharm guru

sewa me Indian Muslims or hindu dharm guruon se mera nivedan hai ki ager aap sab shahi me sachche hindu muslim hai ager Hindu Muslim des ki ...